Home Entertainment साउथ की भूत वाली फिल्में हिंदी में जो काफी डरावनी होने के...

साउथ की भूत वाली फिल्में हिंदी में जो काफी डरावनी होने के साथ ही साथ सुपर हिट भी है पूरा जाने

0

काफी लोग बॉलीवुड फिल्म के अलावा साउथ की फिल्में देखना काफी पसंद करते है। इस समय काफी लोगो को बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मे देखते है। इसके बहुत से कारण है।

अगर आप भी साउथ की दमदार फिल्मे देखना पसंद करते है तो और आपको कुछ खास साउथ की भूत वाली फिल्मो (south ki bhoot wali film) के बारे में जाना चाहते है या फिर आपको साउथ की अच्छी भूत वाली फिल्म देखना चाहते है। तो यह पार हमने कुछ खास और सुपर हिट साउथ की घोस्ट फिल्मो(south ki bhoot wali film) के बारे में बताया है।

यह घोस्ट की फिल्में(bhoot ki film) देखने पर काफी डर का एहसास करवा सकती है और इसके साथ ही साथ आपको काफी मजा भी देगी।

यह भी पढ़े: भूत वाली फिल्म जो काफी डरावनी है और मजेदार भी है

south ki bhoot wali film list

south ki bhoot wali film list
  1. कंचन kanchana
  2. अरानमानाइ 2 Aranmanai 2
  3. ओ स्थ्री रेपु रा Sthree Repu Raa
  4. ढिल्लुकु ढूड्डू Dhilluku Dhuddu
  5. इक्कादिकी Ekkadiki Pothavu Chinnavada
  6. मयूरी Maya
  7. अरुन्धती Arundhati

1.कंचन kanchana

यह फिल्म 2011 में आई थी। यह फिल्म बेस्ट टॉप घोस्ट मूवी(south ki bhoot wali film) के लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म के शुरू में एक लड़का दिखाया जाता है जो की भूतो से काफी डरता है। वह अपने घर में भूतो से बचने के लिए काफी कुछ करता है।

एक दिन वह लड़का उस जगह मैच खेलता है जहां पर एक आत्मा काफी समय से भटकती है। वह आत्मा इस लड़के के अंदर प्रवेश कर जाती है।

इसके बाद वह आत्मा इस लडके को लड़की जैसी काम करवाती है। इसके साथ ही साथ वह आत्मा घर वालो को भी परेशान करता है।

इसके बाद इस लडके की जान उस आत्मा से कैसे बचती है। क्या वह आत्मा इस लडके को छोड़ देती है या नहीं। इसके साथ ही साथ वह आत्मा कैसी होती है। यह सब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखना होगा।

2.अरानमानाइ 2 Aranmanai 2

यह फिल्म 2016 में आई थी। इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एक लड़का शहर से गांव आता है। जब वह गांव अपने पिता के साथ रहना शुरू करता है तो उसके साथ काफी कुछ अनहोनी होती है।

इसके साथ ही साथ उस लड़के को लगता है कि कोई आत्मा उसके आगे पीछे है। इसके साथ ही साथ उसके घर में भी है। वह शहर का पढ़ा लिखा होता है इसलिए वह शुरू में आत्मा पर बिल्कुल विश्वाश नहीं करता है।

Advertisements

फिल्म में आगे उसके साथ कुछ और ऐसी घटना होती जिससे उसे लगता है कि उसे इसके बारे में पता लगाना चाहिए। इसके बाद उसे पता चलता है कि वास्तव में कोई आत्मा है।

अब वह आत्मा किसकी होती है। वह यहाँ क्यों आई होती है। यह सब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

यह भी पढ़े: वह कुछ पुरानी लव स्टोरी वाली फिल्म

3.ओ स्थ्री रेपु रा Sthree Repu Raa

यह फिल्म 2016 में आई थी। यह फिल्म ओ स्त्री कल आने एक लाइन और आत्मा के आधार पर बनाया गया है।

भारत के एक गांव में वास्तव आत्मा मर्दो को ले जाती थी जब लोगो ने अपने घर के बहार यह लिखना शुरू किया कि ओ स्त्री कल आना। तो वह उस घर में नहीं जाती थी। (स्रोत: इंटरनेट)

इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एक आत्मा है जो काफी लोगो को परेशान करती है। इसके साथ ही साथ वह एक लड़की जो इस फिल्म की मुख्य कलाकर होती है उसे भी परेशान करती है।

पर जब वह लड़की यह कहती है “ओ स्त्री कल आना.” तो उसे वह उस दिन परेशान नहीं करती है।

पर वह आत्मा क्यों आई होती है और वह क्या चाहती है। इसके साथ ही साथ उस आत्मा का अंत कैसे होता है। यह सब सवालों का जबाब जानने के लिए आपको साउथ की भूत वाली फिल्म (south ki bhoot ki film) फिल्म देखनी होगी। इस फिल्म को जरूरू देखे।

4.ढिल्लुकु ढूड्डू Dhilluku Dhuddu 

यह फिल्म भी 2016 में आई थी। इस फिल्म में आपको डर के साथ ही साथ कॉमेडी, रोमांस भी देखने को मिल सकता है। इस फिल्म में दिखाया जाता है एक काफी काफी बुरी और ताकत वर आत्मा होती है।

इस आत्मा को कुछ साधु संत से अपनी जान पर खेल कर कैद किया होता है। इसके साथ ही साथ उन्हें एक समय का इंतजार होता है जब वह इस आत्मा को ख़त्म कर दे।

Advertisements

फिल्म की कहानी तब मोड़ लेती है जब फिल्म का हीरो उस घर में पहुँचता है जहा पर वह आत्मा एक कमरे में एक डब्बे में होता है। फिल्म के हीरो के साथ काफी लोग उस घर में रहते है।

उनमें से एक उस डबे को खोल देता है और वह आत्मा आजाद हो जाती है। अब इसके बाद काफी कुछ डरावनी और खौफ नाक घटना होती है। जिसके देखने के लिए आपको साउथ की भूत वाली फिल्म फिल्म देखनी होगी।

5.इक्कादिकी Ekkadiki Pothavu Chinnavada

यह फिल्म भी 2016 में आई थी। इस फिल्म में भूत, रोमांस, कॉमेडी के मिस्ट्री को दिखाया गया है। इस फिल्म में फिल्म का हीरो कुछ काम से एक काफी सुनहरी जगह पर जाता है।

उस जगह पर उसे एक लड़की मिलती है जिससे उसे प्यार हो जाता है। उस लडकी को भी फिल्म के हीरो से प्यार हो जाता है।

वह काफी समय उस जगह पर रहते है। जब उस लड़की का काम ख़त्म हो जाता है तो वह लड़की बिना कुछ बताये ही चली जाती है।

हम आपको बता दे कि जहां वह मिलते वह परआत्मा को शरीर से हटाया जाता है। फिल्म के हीरो को यह पता था कि उस लड़की को कोई आत्मा नहीं है।

पर वह लड़की पहले से आत्मा थी। अब इस उलझन को सुलझाने के लिए आपको यह फिल्म देखनी चाहिए। जब आपको यह फिल्म को देखेंगे तो आपकी शरीर उलझने ख़त्म हो जाएगी।

6.मयूरी Maya

यह फिल्म 2015 में आई थी। इस फिल्म दिखाया जाता है कि एक लड़की एक किताब को पढ़ती है जिसमे लिखा होता है कि शहर से दूर एक जगह पर पहले मेन्टल हॉस्पिटल हुआ करता था। जहा पर आज भी आत्मा मौजूद है।

वह आत्मा आज भी किसी को वहा नहीं रहने देती है। अब इस किताब को पढ़ने के बाद वह लड़की इस बात की सच जानने के लिए वहाँ पहुँचती ही। अब इसके बाद एक आत्मा उसके पीछे पड़ जाती है।

वह आत्मा इस लड़की इसका नाम लेकर बुलाती है इसके साथ ही साथ वह लड़की आत्मो के चकर में फस जाती है।

Advertisements

अब वह लड़की कैसे अपने आप को बचाती है। उस आत्मा का राज किया होता है जो इस लड़की को परेशान कर रहा था। इसके साथ ही साथ क्या वह किताब सच्ची थी?

यह सब सवालो का जबाब बस यह फिल्म दे सकती है। तो सभी सवालों का जबाब जानने के लिए साउथ की भूत वाली फिल्म को देखगे।

यह भी पढ़े: बेहतरीन हिंदी घोस्ट मूवी

7.अरुन्धती Arundhati

यह फिल्म 2009 में आई थी। इस फिल्म में आपको भूत के अलावा बदले की आग देखने को मिलेंगे। एक गांव में एक आलीशान महल होता है जहां पर कुछ रात के समय दो जोड़ा आते है।

जब वह महल के अंदर जाते है तो उनके अंदर कुछ भूतिया होता है और उन जोड़ो में से लड़की मर जाती है। इसके तुरंत बाद वह महल खंडहर बन जाता है।

इस फिल्म के शुरू में दिखाया जाता है कि एक लड़की शहर से गांव आई होती है।

इस फिल्म के शुरू में यह भी दिखाया जाता है कि यह लड़की वैसी ही जैसे बहुत एक बहादुर लकड़ी हुआ करती थी।

फिल्म के आगे उस लड़की के साथ काफी कुछ भूतिया होता है। इसके साथ ही साथ उसे एक महल दखने को मिलता है जो खंडहर हो गया होता है। उस लड़की को उस महल को जाने के लिए मना किया गया होता है।

वह आत्मा उस लड़की को महल तक बुला ही लेता है। आगे दिखाया जाता है कि इस लड़की का पिछले जन्म में कुछ रिश्ता होता है। अब वह आत्मा इस लड़की से बदला लेने आई है।

अब उस लड़की का उस महल से किया रिश्ता होता है। पहले कौन लड़की थी जिसका चेहरा इस लड़की से मिलता है।

Advertisements

और आत्मा किसकी रहती है। यह सब सवालों का आपको यह फिल्म देगा। सभी सवालों का जबाब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

यह भी पढ़े: 5 सर्वश्रेष्ठ adventure फिल्मों की सूची हिंदी में

अगर आप साउथ के घोस्ट फिल्मों (south ki bhoot wali film) को देखते है तो आपने साउथ की भूत वाली फिल्म को नहीं देखा तो जरूर देखे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version