best 5 bhoot wali film jo kafi darawani hai aur majedar bhi hai भूत वाली फिल्म जो काफी डरावनी है और मजेदार भी है

0

bhoot ki film ya bhoot wali film इन दोनों का मतलब एक ही है। जब हम भूत वाली फिल्म bhoot wali film के बारे में सोचते है तो हमारे मन में कुछ भूत के फिल्म याद आते है। यहाँ पर हम आपको कुछ ऐसे भूत वाली फिल्म (bhoot wali film) बताएगे जिन्हे देखने के बाद आप अंदर से सहम जाएगे।

हम आपको बता दे की नई भूत वाली फिल्म (bhoot wali film) ही डरावनी नहीं होती है पुराने ज़माने की भूतो वाली फिल्म भी डरावनी होती है। उन फिल्मो को अकेले में देखने से बहुत लोग डरते है।

चलिए हम आपको कुछ अच्छी और डरावनी भूत की फिल्म के बारे में बताने जा रहे है।

यह भी पढ़ें: 5 सर्वश्रेष्ठ साहसिक फिल्मों की सूची हिंदी में

Veerana bhoot wali film

यह फिल्म अपने ज़माने में बहुत ही प्रसिद्ध फिल्म थी। जब यह फिल्म रिलीज़ हुए थी, तो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में काफी डरावनी सीन्स है, कुछ ऐसी सीन्स है जिन्हे देखने पर कोई भी सहम जाए। हम आपको बता दे की यह फील एक जमींदार की बेटी पर भूत के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म के शुरू में सब कुछ ठीक रहता है। इस फिल्म में तीन क्रियदार मुख्य है। एक बड़े ठाकुर, बड़े ठाकुर की बेटी (फिल्म की हीरोइन) और बड़े ठाकुर के नौकर।

एक दिन छोटे ठाकुर बड़े ठाकुर के छोटे भाई और फिल्म की हीरोइन जब महल से कही जा रहे थे तो बिच में एक जंगल पड़ता है। वहा से ही भूत की कहानी शुरू होती है।

हीरोइन जिसका फिल्म में नाम जैसमिन रहता है, वह काफी खबसूरत रहती है। उसके ऊपर तंत्र मन्त्र ठाकुर साहब के नौकर करता है, यह नौकर इसके सहारे मरे हुए सैतानो को जिन्दा करने की कोशिस करता है।

यह फिल्म बहुत ही रोमांचित और डर से भरी पड़ी है। अगर आप पुरानी भूतों वाली फिल्म (bhoot wali film) देखना पसंद करते तो आप इस फिल्म को जरूर देखे, आपको बहुत ही मजा आएगा।

फिल्म का नामवीराना
फिल्म के रिलीज का साल1988
फिल्म के डायरेक्टर का नामरामसे ब्रदर्स
फिल्म के हिरोइन का नामजैस्मिन

Raaz भूत वाली फिल्म

यह फिल्म काफी और काफी डरावनी और रोमांचित है। यह जबसे रिलीज़ हुई थी तबसे अब तक यह फिल्म बहुत ही प्रसिद्ध है। इस फिल्म की कहानी भी बहुत अच्छी है। इस फिल्म में भी प्रमुख तीन किरदार है, फिल्म के हीरो, फिल्म की हेरोइन, और एक और जिसका फिल्म के हीरो के साथ अफैर होता है।

Advertisements
Loading...

जब यह फिल्म शुरू होती ही तभी एक बहुत ही डरावनी घटना होती है। इस फिल्म में हीरो का घर एक जंगल के पास होता है, और उस घर में ही कुछ घटना पहले घाटी होती है। वह घटना फिल्म के हीरो के साथ घाटी होती है।

वह आत्मा फिल्म के हिरोइन को पहले घाटी घटना के बारे में बताना चाहती है और साथ ही साथ फिल्म के हीरो को भी मरना चाहती है। जैसे की इस फिल्म का नाम राज़ है वैसे ही इस फिल्म के हर पड़ाव पर एक नया राज़ खुलता है।

अगर आपने इस फिल्म को नहीं देखा तो आप सायद भूत वाली फिल्म(bhoot wali film) नहीं देखती है। यह फिल्म भूत की फिल्म (bhoot ki film) में से सबसे प्रसिद्ध फिल्म है।

फिल्म का नामराज़
फिल्म के रिलीज का साल2002
फिल्म के डायरेक्टर का नामविजय राज
फिल्म के हीरो का नामडिनो मोरिया
फिल्म के हिरोइन का नामबिपाशा बसु

Chandramukhi –bhoot ki film

यह फिल्म की डरावनी सीन्स और फिल्म की कहानी इस फिल्म को काफी दिलचप बना देती है। हम आपको बता दे की इस फिल्म के हीरो रजनीकांत जी है। तो आप समझ सकते है की यह फिल्म कितनी दिलचस्प होगी।

इस फिल्म में दिखाया गया है कि बहुत समय पहले एक राजा के महल में दो प्रेम करने वालो निर्त्य का काम करते है। राजा राजा निर्त्य करने वाले को मरवा दे है तो दूसरी तरफ निर्त्य करने वाली खुद मर जाती है और उसकी आत्मा बदला लेने के लिए तड़पती है।

इस फिल्म में रजनीकांत जी के दोस्त की बीबी का नाम चंद्रमुखी होता है। इसके ऊपर ही आत्मा का कब्ज़ा हो जाता है।

इसके बाद वह आत्मा रजनीकांत जी को मरना चाहती है। अब इसके आगे हम आपको नहीं बताएगे। यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेंगे तो आपको मजा आएगा।

यह फिल्म बहुत ही आपको डराएगी साथ ही साथ आपको मनोरंजित भी करेगी। आप जरूर इस फिल्म को देखे।

फिल्म का नामचंद्रमुखी
फिल्म के रिलीज का साल2005
फिल्म के डायरेक्टर का नामरामकुमार गणेशन प्रभु
फिल्म के हीरो का नामरजनीकांत
फिल्म के हिरोइन का नाम———–

Shaapit –bhoot ki film

अगर दो प्रेम करने वालो के बिच एक आत्मा आ जाए और उन दोनों प्रेम करने वालो को जुदा करना चाहे तो किया वह एक साथ हो पाएगे। हम आपको बता दे की इस फिल्म की कहानी इसी के आधार पर है। एक परिवार को श्राप रहता है कि उनकी घर की बेटी कभी शादी नहीं कर पाएगी।

उस घर की बेटी से किसी को फिल्म के हीरो से प्रेम हो जाता है। हीरो अपने प्रेम को पाने के लिए हर तरह की कोशिस करता है, वह भूत से लड़ता है। इस फिल्म को देखने के बाद आपको पूरी कहानी समझ आएगी।

Advertisements
Loading...

यह डरावनी के साथ प्रेम करने वालो के भी है। इस फिल्म में दो प्रमुख किरदार होते है हीरो और भूत। इस फिल्म को देखने वालो का कहना है की यह काफी दिलचस्प है।

आप भी इस फिल्म को जरूर देखे।

फिल्म का नामशापित
फिल्म के रिलीज का साल2010
फिल्म के डायरेक्टर का नामविक्रम भट्ट और मनमोहन डी सिंह
फिल्म के हीरो का नामशुभ जोशी
फिल्म के हिरोइन का नामश्वेता अग्रवाल

bhoot

इस फिल्म का नाम ही भूत है। इस फिल्म काफी अदा के साथ परदे पर उतरा गया है। इस फिल्म के हीरो का नाम अजय देवगन है। इस फिल्म को काफी अच्छी कहानी के साथ और डरावनी सीन्स भी शामिल है। यह फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि दो जोड़ा माकन खोजते है। तो उन्हें एक माकन मिलता है जिसका किराया काफी ज्यादा होने के बावजूद काफी सस्ते में मिल जाता है।

वह दोनों जोड़ा उस माकन में रहने लगते है तो उन्हें माकन के नौकर से पता चलता है की इसमें के आत्मा भटक रही है। वह आत्मा एक विध्वा औरत की होती है जो उस माकन में फांसी लगा कर अपनी जान दे चुकी होती है।

इसके बाद ही इस फिल्म में भूत की प्रेवश होता है। यह फिल्म भी बहुत दिल चस्प है। आप इस फिल्म की गुणवत्ता का अंदाज इस बात से लगा सकते है की इस फिल्म में हीरो अजय देवगन है। फिल्म काफी अच्छी यही अगर आप भूत वाली फिल्म (bhoot wali film) देखना पसंद करते है तो आप इस फिल्म को जरूर देखे।

फिल्म का नामभूत
फिल्म के रिलीज का साल2003
फिल्म के डायरेक्टर का नामराम गोपाल वर्मा
फिल्म के हीरो का नामअजय देवगन
फिल्म के हिरोइन का नामउर्मिला मातोंडकर

तो हमने आपके समाने कुछ बेहतरीन 5 bhooto wali film (भूतों वाली फिल्म) रखी है। यह सब फिल्म बहुत ही अच्छी और मजेदार भी है। अगर आप भूत वाली फिल्म (bhoot wali film) देखने के सोखिन है तो आप इस 5 भूतों वाली फिल्म (bhoot wali film) को देख सकते है।

यह भी पढ़ें: हिंदी रहस्य फिल्में की सूची हिंदी में

सुचना: हम किसी भी फिल्म को किसी दूसरी फिल्म से अच्छा या बुरा नहीं बता रहे है। नहीं हम किसी फिल्म को डौन्लोडा करने का लिंक दे रहे है।

यह भी पढ़ें: कुछ पुरानी लव स्टोरी वाली

Previous articlebenefits of goat farming business in Hindi बकरी पालन व्यवसाय के लाभ हिंदी में
Next articlebanana cultivation ke bare me pure jankari hindi me केले के खेती के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में
My name is sakina. I am an SEO expert, social media marketer, as well as a content writer. the writing content is my hobby. I like to write content in Hindi. I know one thing is content is king.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here