Most Handsome Men in The World 2023- Top 10 List, Vote कैसे करे

0

Most Handsome Men in The World 2023 | World Most Handsome Man List | Top 10 Most Handsome Men in The World List

2023 के सबसे ज़्यादा smart और handsome men कौन हैं ? क्या आप जानते हैं ? नहीं। लेकिन जानने के इच्छुक ज़रूर होंगे। world के Most Top 10 Handsome Men कौन हो सकते हैं क्योंकि हम बहुत से ऐसे heroes को जानते हैं जो बहुत स्मार्ट और handsome लगते हैं लेकिन उनमे से कोनसे वो top 10 हो सकते हैं। आइये हमारे इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़े और जाने दुनिया के Most Handsome Men in The World 2023 कौन कौन हैं।

Most Handsome Men in The World 2023

WORLD’S TOP 10 MOST HANDSOME MEN 2023 LIST

1- ROBERT PATTINSON (रॉबर्ट पैटिंसन)

Twilight series के Edward Cullen के नाम से जाना जाने वाला ये actor हॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर्स में से एक है। ROBERT PATTINSON के 2023 में पूरी दुनिया के सबसे हैंडसम मेंस की लिस्ट में पहले स्थान पर आने की वजह (परफेक्ट फेस मेज़रमेंट ) साइंस एंड गोल्डन रेशियो ऑफ़ ब्यूटी के अनुसार Robert Pattinson  के चेहरे की संरचना 92.15 प्रतिशत सटीकता है।

रॉबर्ट पैटिंसन, एक अंग्रेज Actor , model और singer भी हैं। उन्हें स्टेफनी मेयर के novel ट्वाइलाईट के फ़िल्मी रूपांतरण में एडवर्ड कलन की भूमिका और movie हैरी पॉटर और आग का प्याला में सेडरिक डिगोरी की भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं । लड़कियाँ उनकी सुन्दर आखें और attractive face और personality की दीवानी हैं।

सलमान खान की सुपर हिट पुरानी फिल्में जिन्हें लोग आज भी देखते है

2 – HRITIK ROSHAN (ह्रितिक रोशन)

HRITIK ROSHAN को तो आप जानते ही होंगे। इनका डांस और बॉडी के लड़के और लड़किया दोनों ही बहुत दीवाने रहते हैं। ये अपनी डांस skills और विशेष दिखने वाली आँखों की वजह से 2023 की top 10 handsome men की list में शामिल हो चुके हैं। सिर्फ personality ही नहीं इनकी acting skills भी बहुत ज़बरदस्त देखने को मिलती हैं ये एक Indian film industry के जाने माने actors में से एक हैं।

HRITIK ROSHAN ने अपने वर्सटाइल रोल्स की वजह से बहुत सारे अवार्ड्स हासिल किये है और साथ ही 6 film fare अवार्ड्स भी अपना नाम किया है । (People’s) पीपल्स, (Eastern Eye) ईस्टर्न आई, (Vogue) वोग, (Ranker) रैंकर, (Harper’s Bazaar) हार्पर बाजार, (Glamour UK) ग्लैमर यूके जैसी magazines और websites ने उन्हें कई बार world’s most hottest man के नाम से भी सराहना मिली है।

3 – Kim Tae-Hyung (किम तेहुंग)

Kim Tae-Hyung  एक बढ़िया actor होने के साथ साथ एक सिंगर, सांग राइटर, रिकॉर्ड प्रोडूसर भी हैं। Kim Tae-Hyung का जन्म 30 दिसंबर, 1995 को SEO डिस्ट्रिक्ट, दइगु साउथ कोरिया में हुआ है। Kim Tae-Hyung  साउथ की के बॉय गार्ड BTS में वोकलिस्ट है। Kim Tae-Hyung  “V” नाम से भी जाने जाते हैं और सिर्फ कोरिया ही नहीं दूसरे देशो में भी उन्हें बेहद पसंद किया जाता है। 2013 में Kim Tae-Hyung ने अपने music career की शुरुआत की थी। उनके बहुत से song supper hit रहे हैं जैसे स्वीट नाईट 4 O’ क्लॉक, इवन इफ डाई इट यू, सीनरी आदि। 2023 में top 10 के हैंडसम मेन की लिस्ट में तीसरा नंबर रखने वाले Kim Tae-Hyung अपनी जनरेशन के जाने-माने पॉप जेनरी के सिंगर है।

4- Tom Holland (टॉम हॉलैंड)

THEATRE West End, London में बहुत ही छोटी उम्र में अपने ACTING CARRER की शुरुवात करने वाले Tom Holland 1996 में पैदा हुए। Tom Holland एक बहुत ही ज़बरदस्त actor हैं। MCU MOVIES में SPIDER MAN, Homecoming & Far from Home में SPIDER MAN, Civil War, Avengers में CAPTAIN AMERICA , Infinity War, and Avengers: Endgame, Spider-Man: No Way Home जैसी MOVIES में काम करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर Tom Holland ने एक पहचान बना ली। Tom Holland को  the Empire award for “Best Male Newcomer”, Kid’s Choice, और British Academy Film Awards, से नवाज़ा गया। एक्टिंग के आलावा वह cute looking face, attractive personality , और charming smile से दुनिया में fan following बहुत ज़्यादा है। Tom Holland को famous magazines द्वारा world’s most handsome men 2023 की लिस्ट में शामिल किया गया है।

सफल लोगो की 10 से भी ज्यादा आदत, यह सफल व्यक्ति के अंदर आदत होती है

5. David Beckham (डेविड बेकहम)

डेविड बेकहम का नाम तो अपने सुना ही होगा ये एक हैंडसम मेन होने के साथ साथ एक बेस्ट फुटबॉल प्लेयर भी हैं। David Beckham ने 20 साल की फुटबॉल जर्नी में 19 TROPHIES win की हैं। DAVID Manchester United club के लिए खेलते है और 100 से भी ज्यादा GOAL SCORE कर चुके हैं।

David Beckham अपनी smile और डैशिंग personality के कारण People’s and Vogue जैसी बड़ी बड़ी MAGAZINES में भी इनका नाम WORLD के TOP 10 MOST HANDSOME MENS में आया है और ये 2023 के टॉप 10 हैंडसम मेन में आने वाले चुनिंदा लोगो में से एक हैं।

6 – Idris Elba (इदरीस एल्बास)

6 सितंबर 1972 को पैदा होने वाले  Idris Elba एक actor होने के साथ साथ एक डायरेक्टर और म्यूजिशियन भी हैं। अपनी हॉट personality की वजह से वह सबसे अलग दिखाई देते हैं। 2018 में  पीपल मैगज़ीन द्वारा Idris Elba को सेक्सिएस्ट मैन अलाइव (Sexiest Man Alive) का नाम दिया गया। Idris Elba के attractive looks ,face और मैस्कुलिन बॉडी ने उन्हें बहुत सारी मैगज़ीन में front page पर आने का मौका दिया और इसी तरह उन्हें मोस्ट हैंडसम मेंस 2023 की लिस्ट में शामिल होने का एजाज़ हासिल हुआ। actor, producer होने के साथ साथ यह एक singer, rapper, DJ, and writer भी है। टॉप मूवीज और टीवी सीरीज जैसे: BBC वन सीरीज लूथर, द वायर HBO सीरीज में एक्टिंग कर चुके है। इसके अलावा वह थॉर: द डार्क वर्ल्ड, थॉर: रागनरॉक, एवेंजर्स: द इंफिनिटी वॉर में हेमडल करैक्टर भी  Idris Elba दिखाई दिए है।

7 – Justin Trudeau (जस्टिन ट्रूडो)

Justin Trudeau 25 दिसंबर 1971 में जन्मे और कनाडा के 23 और प्रेजेंट के प्रधानमंत्री हैं। जोए क्लर्क के बाद Justin Trudeau युवा पीएम हैं। उनकी smartness उन्हें PM के साथ साथ 2023 के टॉप 10 मेंबर्स में से एक बनती है। (Vogue magazine) द्वारा Justin Trudeau को 2023 में वन ऑफ़ द सेक्सिएस्ट मैन अलाइव का नाम दिया है। Justin Trudeau PM होने और एक smart men के नाते लोगो से बहुत प्यार बटोरते हैं।

8 – Bradley Cooper (ब्रैडली कूपर)

Bradley Cooper हमारी टॉप 10 हैंडसम मेन 2023 के आठवें नंबर पर आने वाले handsome men में से एक हैं। cooper को अंतरराष्ट्रीय ख्याति ” the hangover film” में रिलीस होने के बाद मिली। Bradley Cooper को people’s magazine ने  the “Sexiest man alive list” में भी शामिल किया है। लोग Justin Trudeau को Guardians of the Galaxy and Avengers: Infinity Wars के  Groot character के वॉइसओवर की वजह से भी जानते है।

Bradley cooper के अच्छा काम करने की वजह से उनको कई awards से भी नवाज़ा गया। two Grammy’s and one Bafta  Time’s magazine द्वारा इनको 100 “Most Influential People in the World”, की लिस्ट में शामिल किया गया और ये पूरे world में सबसे ज्यादा paid actors की लिस्ट में 3 बार Forbes Celebrity 100”. द्वारा लाए गए है।

चतुर और चालाक कैसे बने? चालाक बनने के टिप्स 

9 – Chris Evans (क्रिस इवान)

क्रिस इवान का नाम मोस्ट handsome men की list में आये बगैर नहीं रह सकता। क्रिस्टोफर रॉबर्ट इवांस Chris Evans  पूरा नाम है।  Chris Evans का जन्म 13 जून 1981 बोस्टन, मेसाचुसेट्स अमेरिका में हुआ।  Chris Evans The Red Sea Diving Resort, Fantastic Four (Human Torch) जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं। क्रिस इवान को MCU की मूवीज में रोले स्टीव के नाम से जाना जाता है। Chris Evans ने किड्स चॉइस अवार्ड, पीपल चॉइस अवार्ड फॉर फेवरेट एक्शन मूवी एक्टर (Captain America: The Winter Soldier), MTV अवार्ड फॉर अवेंजर्स आदि के लिए कई सारे अवार्ड्स भी हासिल किये हैं। अपने लाजवाब काम की वजह से क्रिस को FAMOUS MAGAZINES ने EVANS को WORLD’S MOST HANDSOME MEN 2023 की लिस्ट में शामिल किया है। EVANS अपनी attractive personality , blue eyes , और अपने good looks की वजह से अपनी FEMALE FANS में बहुत प्रसिद्ध रहते है।

10 –  Zac Efron (जैक एफरॉन)

अपने ओसम हेयर स्टाइल्स, फिटनेस फिसीक, परफेक्ट जौ लाइन और अच्छे ऐटिटूड की वजह से 2023 के handsome man माने जाने वाले  Zac Efron है। 11 साल की छोटी सी उम्र में एक्टिंग और सिंगिग की शुरुआत करने के बाद से ही Zac Efron की फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज़्यादा बढ़ गयी थी। लड़कियां उनके good looks पर मरती हैं। Zac Efron ने कई टीवी सीरीज में GUEST ROLES करके 2000 दशक की शुरुवात में PROFESSIONALLY काम करना शुरू कर दिया था। जिस कारण वह THE BAY WATCH एक्टर  Zac Efron WORLD’S MOST HANDSOME MENS की गिनती में आते है और इसी के साथ साथ People, Glamour जैसी बड़ी-बड़ी मैगज़ीन ने उन्हें साल 2020 में उन्हें most  beautiful का title दिया गया । इसी के साथ उन्हें साल 2023 में Top 10 World’s Most Handsome Men की लिस्ट में शामिल किया है।

MOST HANDSOME MEN 2023 के लिए VOTE कैसे करे

  • 2023 में दुनिया के सबसे हैंडसम मेन को यदि आप वोट करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में इंस्टाग्राम ऐप पर जाना होगा।
  • वहां लॉगिन करने के बाद  tccandler का OFFICIAL INSTAGRAM PAGE www.instagram.com/tccandler/  को open करें।
  • यहां आप अपने फेवरेट नॉमिनी को सर्च कर सकते हैं और photos देख सकते हैं।
  • उसके बाद वोट कास्ट करना और BEST PHOTO सेलेक्ट करके उसको लाइक करना और कमेंट में अपने वर्ड्स में उनके बारे में लिखना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here