बेहतरीन साउथ की भूत वाली फिल्में जो हिंदी में डबिंग किया गया है, यह फिल्मे देखे

0
Loading...

अगर आप भी साउथ की हॉरर फिल्मों(south horror movie(s)) को देखना पसंद करते है तो हम आपके साथ कुछ अच्छी साउथ की हॉरर फिल्मो(south horror movie(s)) के नाम और बारे में साझा करेंगे। जिन्हे अगर आपने भी तक नहीं देखा तो जरूर देखे।

इस समय काफी लोगों का रुझान साउथ की फिल्मों (south ki film) की ओर काफी बढ़ रहा है। पहले के समय में उतनी अच्छे से किसी फिल्म को दूसरे भाषा में नहीं किया जा पता था।

पर इस समय ऐसी टेक्नोलॉजी आ गई है जिससे काफी अच्छी क्वालिटी के साथ फिल्म का भाषा बदला जा रहा है।

फिल्म को देखने से लगता ही नहीं है कि यह फिल्म दूसरे किसी भाषा में बनी थी और हम दूसरे भाषा में देख रहे है। यह भी एक कारण है जिसके वजह से काफी लोग अब बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मे(south ki filme) भी काफी पसंद के साथ देख रहे है।

यह भी पढ़ें: बेहतरीन हिंदी घोस्ट मूवी

Ghost horror south movies list

bhoot wali south ki film hindi me
bhoot wali south ki film hindi me

डेमोंटे कॉलोनी Demonte Colony

यह फिल्म 2015 में आई थी। इस फिल्म जो कहानी होती है वह कुछ इस प्रकार है, चार दोस्त होते है। सभी ने काफी शराब पी रखी होती है। जब वह शराब के नसे में होते है तो उन्हें कुछ तूफानी करने का मन करता है।

वह इस तूफानी को करने के चक्कर में वह एक हॉन्टेड (haunted) बगला में घुस जाते है। इस बगले पर पहले से ही एक बुरी आत्मा का वास होता है।

यह इस खौफ को बिलकुल भूल जाते है। अब इस महल में घुसने बाद जो खौफ से भरा होता है। उसे देखने के लिए यह फिल्म को देखे।

भागमती Bhaagamathie (2018)

यह फिल्म 2018 में आई थी। इस फिल्म के शुरू में दिखया जाता है कि एक जोड़ा महल में रहते है। उस महल में एक कमरा होता है जिसे खोलना बिलकुल मना होता है।

पर लड़की नहीं मानती और वह इस दरवाजे को खोलती है बिना किसी को कुछ बताये।

जब वह औरत उस दरवाजे को खोलती है तो उसे डर लगता है पर वह इसे नजरअंदाज करके दरवाजा खोलती है। जब वह उस दरवाज को खोलती है तो उसके अंदर उसे एक बड़ी से तस्वीर देखने को मिलती है।

इस दिन के बाद वह उस कमरे में रोज जाती है। उस तस्वीर बनी औरत को देखकर खुद को बनाने की कोशिस करती। कुछ ही समय बीतता है तो उस औरत का व्यवाह काफी बदल जाता है।

यह देखकर उसका पति काफी परेशान होता है और एक अच्छे डॉक्टर से दिखता है। पर काम नहीं बनता है। उस आदमी का एक मित्र होता है जो बताता है कि उसके पत्नी के अंदर आत्मा का वास हो गया है।

अब उस तस्वीर में क्या होता है। जिससे उस औरत के अंदर आत्मा आ जाती है। यह फिर यह आत्मा कही और से आई होती है। इसके अलावा वह आत्मा इस औरत को कैसे छोड़ती है?

यह सब सवालों का जवाब इस फिल्म के अंदर है। इन सभी सवालो का उत्तर जानने के लिए यह फिल्म को देखे।

यह भी पढ़ें: भूत वाली फिल्म जो काफी डरावनी है और मजेदार भी है

अनन्दो ब्रह्मा Anando Brahma

यह फिल्म 2017 में आई थी। इस फिल्म डरावनी(drawami film) होने के साथ ही साथ कॉमेडी से भरी है। इस फिल्म की जा अहम कहानी है वह कुछ इस तरह से है। एक घर होता है। घर का मालिक इस घर को बेचना चाहत है।

पर वह इस घर को नहीं बेच पता है। क्योंकि यह अफवाह होती है कि यह घर भूतिया है। इसलिए कोई इस घर को खरीदना नहीं चाहता है।

इसको देखते हुए घर का मालिक कुछ लोगो को एक रात इस घर में बिताने को कहता है जिससे यह साबित हो जाए की यह घर भूतिया नहीं है।

काफी खोजने के बाद कुछ लोग एक रात इस घर में बिताने को तैयार हो जाते है। इसके बाद जो भूतो का ताण्डव उस घर में उस लोगो के साथ होता है जो रात को रुके होते है। इसे देखने और जानने के लिए आप south horror movie को देखे।

कश्मोरा kashmora

यह फिल्म 2016 में आई थी। इस फिल्म में आपको काफी कॉमेडी देखने को मिल जाएगा। इस फिल्म के शुरू में काफी कॉमेडी को दिखाया जाता है।

इसके साथ ही साथ फिल्म का हीरो ढोंगी बाबा बनकर दूसरो को बुद्धू बनता है।

फिल्म की असली भूतिया कहानी तब शुरू होती है जब फिल्म का हीरो एक असली भूतिया महल में भूत को निकालने को जाता था।

अभी तक उसे भूत को हटाने के बारे में कुछ भी नहीं पता था। बस वह लोगो को भूत और जादू के नाम पर बुद्धू बनता था।

उस असली भूत का असली भूत हीरो को बलि चढ़ाना चाहता था ताकि उसका शरीर जाग जाए और उसे और ताकत मिले।

इस महल में हीरो के परिवार वाले भी आ जाते है। अब वह कैसे उस बुरी आत्मा के बलि से आपने आप को बचाते है। यह नहीं बचापाते है। इसके साथ ही साथ वह आत्मा इस लडके को ही चुनता है।

इस तरह के सवालों का जवाब यह फिल्म ही देगा। तो इस सभी सवालों का जबाब जाने के लिए यह फिल्म को देखे।

यह भी पढ़ें: वह कुछ पुरानी लव स्टोरी वाली फिल्म जो आज भी हमारे दिल में मौजूद है,

खूँखार रूह Khoonkhar Rooh

यह फिल्म 2019 में आई थी। इस फिल्म में भूत(bhoot) के अलावा काफी कॉमेडी भी है। इस फिल्म के शुरू में दो दोस्त होते है। उसमे से एक दोस्त को कभी कभी आत्मा का झटका लगत था।

इसको सही करवाने के लिए वह दोनों दोस्त एक ऐसी जगह पर जाते है, जहा पर आत्मो को शरीर से बाहर किया जाता है। वहा पर दूसरे लडके को एक लड़की मिलती है। वह दोनों काफी एक दूसरे के करीब आ जाते है।

इसके बाद जब उस लड़के के दोस्त का भूत सही हो जाता है तो यह लड़का उस लड़की से अपने दोस्तों को मिलाने जाता है तो वह लड़की यहाँ से चली गई होती है।

जब लड़का वहां पर रहने वाले से उस लड़की के बारे में पूछता है तो उसे कुछ पता नहीं चलता है। उस लड़के को लड़की का एड्रेस याद रहता है।

जब वह उसके घर जाता है तो उसे पता चलता है की वह लड़की बहुत पहले ही मर चुकी थी।

यह सुनकर उस लड़के को विश्वास नहीं होता है। अब इसके आगे वह आत्मा कैसे होती है किसकी होती है। यह सब जानने लिए south horror movie फिल्म को देखे।

शिवलिंग Shivalinga

यह फिल्म 2017 में आई थी। फिल्म के शुरू में एक व्यक्ति ट्रेन से कहीं जा रहा होता है। उसे एक दूसरा व्यक्ति ट्रेन से धका दे देता है। वह एक खम्बे से लड़ता है और उसकी मौत हो जाती है। उस व्यक्ति के साथ एक कबूरत भी होती है।

पुलिस जांच करती है तो खुदकुशी पाती है। पर उसकी एक प्रेमिका होती है जिसे लगता है की वह कभी खुदकुशी नहीं कर सकता है। वह इसके लिए फिर से जांच करवाना चाहती है।

अब इस केस को सीबीआई को दे दी जाती है।

इस फिल्म में फिल्म को हीरो एक सीबीआई अफसर होता है। वह काफी चालाकी से किसी केस को हल करता है। वह कठिन से कठिन केस को हल कर देता है। पर भूत से काफी डरता है।

फिल्म के हीरो को ही यह केस मिलता है। उस ऑफिस की शादी हो जाती है। शादी होने के बाद वह एक बंगला लेते है उस बगले के पीछे एक कब्रिस्तान होता है। सीबीआई अफसर(फिल्म का हीरो) के पत्नी को भूत पकड़ लेता है।

हम आपको बता दें कि उस केस और पत्नी के ऊपर आत्मा का काफी रिश्ता देखने को मिलता है। अब पूरी जानकारी जानने और फिल्म का मजा लेने के लिए फिल्म को देखिये।

तो हमने आपके साथ कुछ साउथ की हॉन्टेड फिल्में के बारे में साझा किया। अगर आपने अभी तक इन हॉन्टेड फिल्में को नहीं देखा तो इन्हे देखे और आंनद ले।

यह भी पढ़ें: 5 सर्वश्रेष्ठ adventure फिल्मों की सूची हिंदी में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here