बेहतरीन हिंदी घोस्ट मूवी जो काफी डरावनी होने के साथ ही साथ मजेदार भी है

0
Advertisement

अगर आप ghost movies को देखना पसंद करते है तो आज हम आपके लिए कुछ काफी खास ghost movies की लिस्ट लेकर आए है। जब आप इन ghost movies को देखेंगे तो आपको काफी डर भी लगेगा और इसके साथ ही साथ आपको मजा भी आएगा।

काफी लोग भूत की फिल्म नहीं देखते है क्योंकि उन्हें भूत से डर लगता है इसके साथ ही साथ काफी लोग भूत वाली फिल्म काफी दिलचाबि से देखते है। हम आपको बता दे कि भूत प्रेत वास्तव में नहीं होते है यह हमारे दिमाग का बस एक भर्म होता है इसके साथ ही साथ हमारे सामने कुछ ऐसी घटना भी आ जाती है जो हमें सोचने पर काफी मजबूर कर देती है।

यह भी पढ़ें: 5 भूत वाली फिल्म जो काफी डरावनी है और मजेदार भी है

भूत वाली फिल्म

भूत वाली फिल्म
भूत वाली फिल्म

वैसे भी हम आज भूत वाली फिल्मो के बारे में बात करने वाले है।

1920 (2008)

यह फिल्म 2008 में आई थी। इस फिल्म में दो जोड़ा रहते है जो फिल्म के शुरू में अपने घर वाले के खिलाफ जाकर शादी करते है उसके बाद वह शहर में आकर रहने लगते है। जिस घर में वह रहते है उस घर में बुरी आत्मा का वास रहता है। यह आत्मा फिल्म की हीरोइन के अंदर वाश करती है। इस फिल्म दिखाया जाता है कि हीरोइन का उस आत्मा का सबंध पिछले जन्म से ही होता है। इसके बाद कैसे वह आत्मा हीरोइन शरीर को छोड़ती है या नहीं छोड़ती है। इसको जानने के लिए आपको यह फिल्म देखना होगा।

raaz (2009 )

यह फिल्म 2009 में आई थी। इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एक भूत फिल्म के हीरोइन को काफी परेशान करता है। तभी उसे एक मदद गार मिलता है जो उसकी मदद करना चाहता है। शुरू में तो फिल्म की हीरोइन उसकी मदद नहीं लेना चाहती पर बाद में वह मान जाती है।

वह मददगार को यह भी पता होता है कि कब क्या होने वाला है। और आत्मा कब आने वाली है। फिल्म के शुरू में आत्मा काफी लोगो को मारती है। पर अंत में वह आत्मा हीरोइन को छोड़ती है या नहीं। और यह आत्मा कहा से आई होती है इसको जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। यह फिल्म डर क साथ रहस्य के साथ भरी पडी है। तो आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा तो ऐसे देखे।

haunted 2011

यह फिल्म 2011 में आई थी। यह फिल्म शुरू होती है शिमला से जहा फिल्म का हीरो कारोबार से जुड़े काम से आया हुआ होता है। शिमला में हीरो का एक माकन होता है जो बेचना होता है। जब वह यहाँ आया होता है तो उसे उस मकान में रहना होता है। उसके आने से पहले ही एक व्यक्ति की मौत हो जाती है रिपोर्ट में आता है की हार्ट अटैक से मौत हुए है पर कुछ लोग कहते है कि यह सब बुरी आत्मा ने किया है। इसके बाद भी फिल्म का हीरो उस माकन में रहता है।

इसके बाद उसके साथ काफी कुछ भूतिया घटना होती है। अब हीरो कैसे इस आत्मा से बचता है। इसके लिए आपको यह फिल्म देखना होगा।

London 1920 (2016)

यह फिल्म 2016 में आई थी। इस फिल्म में दिखाया जाता है कि फिल्म के एक किरेदार के ऊपर बुरी आत्मा का बाश हो जाता है। यह आत्मा खुद से नहीं आई होती है इसे जादू के जरिए भेजा गया होता है। भारत से लंदन तक आत्मा को भेजा गया होता है।

Advertisement

इसके बाद वह आत्मा काफी तेजी से उस व्यक्ति के शरीर को काफी तेजी से ख़राब करता है। अब यह आत्मा कैसे आई होती है। इसे किसने भेजा होता है और क्या वह व्यक्ति इस आत्मा से बच पता है यह नहीं। यह सब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। यह फिल्म डर और बदले की आग जैसे चीज़ो से भरा पड़ा है।

13B (2009)

यह फिल्म 2009 में आई थी। इस फिल्म का मुख्य किरेदार एक कमरा लेता है जिसक नंबर 13B होता है। जब वह इस कमरे में रहना शुरू करता है तो उसके साथ काफी कुछ सैतानी घटना घटती है। जैसे कि उसके टीवी में एक ही सीरियल आता है। इसके अलावा भी काफी कुछ होता है। इसके बाद उन्हें पता चलता है कि कोई आत्मा उनसे सपर्क करना चाहती है। अब वह आत्मा कौन सी होती है और कैसे मिलती है यह सब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

तो हमने आपको आज 5 ghost movies को बताया जो काफी अच्छी है। यह ghost movies डरावनी होने के साथ ही साथ काफी मजेदार भी है। अगर आप ghost movies देखने के शौकीन है तो आप यह फिल्म देख सकते है।

यह भी पढ़ें: कुछ पुरानी लव स्टोरी वाली फिल्म

Previous articleव्यक्तित्व में सुधार कैसे करें how to improve personality in hindi
Next articleदूसरों को अपनी बात कैसे मनवाएं? दूसरों को अपनी बात मनवाने का तरीका
My name is sakina. I am an SEO expert, social media marketer, as well as a content writer. the writing content is my hobby. I like to write content in Hindi. I know one thing is content is king.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here